क्‍या SP-BSP गठबंधन में शामिल होंगे शिवपाल

Will the SP-BSP join the alliance? Shivpal- Aparna Yadav gave these answers

नई दिल्ली <<समाचार आज तक>> सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने शुक्रवार को बाराबंकी में बड़ा बयान देते हुए कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए यूपी में बन रहे सपा-बसपा गठबंधन में चाचा शिवपाल भी शामिल हो सकते हैं. अपर्णा यादव ने कहा कि अगर शिवपाल यादव को गठबंधन में शामिल होने का ऑफर मिलता है तो वे जरूर शामिल होंगे.
एक निजी स्कूल के कार्यक्रम में शिरकत करने बाराबंकी पहुंची अपर्णा यादव ने सपा-बसपा गठबंधन को लेकर कहा, “अगर दोनों का गठबंधन हो जाए तो बहुत अच्छी बात है. क्योंकि पिछले काफी समय से दोनों ही पार्टियां गठबंधन के लिए कोशिश कर रही हैं, लेकिन उसका कोई असर होता नहीं दिख रहा.”
वहीं चाचा शिवपाल के गठबंधन में शामिल होने पर अपर्णा ने कहा, “अगर उनके पास दोनों की तरफ से कोई ऑफर आता है तो वह इसे जरूर स्वीकार करेंगे. क्योंकि चाचा जी पहले भी कह चुके हैं कि गठबंधन में शामिल होने के लिए तैयार हैं. गठबंधन की शर्तों पर ऑफर आने के बाद में चर्चा की जाएगी.”
शिवपाल की सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से नाराजगी की बात से इनकार करते हुए अपर्णा यादव ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कहा कि उनकी सपा से कोई दूरी नहीं और वह आज भी उसके मेंबर हैं. शिवपाल के साथ मैं इसलिए नजर आती हूं, क्योंकि वह हमारे परिवार के बड़े हैं और मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं. मेरे मन में किसी के प्रति कोई खटास नहीं है.
जब उनसे पूछा गया कि वह शिवपाल के साथ हैं या अखिलेश के खेमे में, तो उन्होंने बड़ी चतुराई से जवाब देते हुए कहा कि वह नेताजी के साथ हैं. मैंने नेताजी के साथ हमेशा मंच साझा किया है. नेताजी के आशीर्वाद के चलते ही मैं राजनीति में आई हूं. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान जिस तरह का समीकरण बनेगा, उसको देखते हुए वह चुनाव लड़ने की रणनीति के बारे में ऐलान करेंगी.

Click short

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *