कमरा चाहिए? बिना आईडी प्रूफ मिल जाएगा: जालंधर शहर??

समाचार आज तक, 26 नवंबर 2020:

जिकृ योग्य है कि जालंधर के बस स्टैंड इलाके में अवैध रूप से बिना पहचान पत्र के युवक और युवतियों को बिना उनके वर्ग को जांच के कमरे दिए जा रहे हैं जिनमें जालंधर के बस स्टैंड के आसपास के इन होटलों में काफी चहल-पहल रहती है और प्रशासन की खुली आंखों के सामने धड़ल्ले से हो रहा है।
लोक डाउन के दौरान और लोक डाउन के बाद इन दुष्कर्म में वृद्धि हुई जिस का जायजा लेते हुए यह पता चला कि इस समय बिना उम्र की जांच किए बगैर यह कमरे बड़ी आसानी से मिल रहे हैं।

योग्य है कि जालंधर के बस स्टैंड इलाके में अवैध रूप से बिना पहचान पत्र के युवक और युवतियों को बिना उनके वर्ग को जांच के कमरे दिए जा रहे हैं जिनमें जालंधर के बस स्टैंड के आसपास के इन होटलों में काफी चहल-पहल रहती है और प्रशासन की खुली आंखों के सामने धड़ल्ले से हो रहा है।
लोक डाउन के दौरान और लोक डाउन के बाद इन दुष्कर्म में वृद्धि हुई जिस का जायजा लेते हुए यह पता चला कि इस समय बिना उम्र की जांच किए बगैर यह कमरे बड़ी आसानी से मिल रहे हैं। जालंधर में एक सोसाइटी नेेेेेेे इस मुद्दे को बड़ेेे जोश में उठायााा है सोसायटी केेेेेे प्रधान ने कहा है हर हाल मेंंंं इन अवैध कारनामों का और पुलिस का भंडाफोड़ किया जाएगा जिस की मिलीभगत में यह काम हो रहा है।

Click short

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *