एंबुलेंस को लेकर हो रही है लूट, टैक्सी स्टैंड वालों ने फर्जी एंबुलेंस को बनाया धंधा, महंगे रेट पर भेजी जा रही है सवारिया

शहर में एंबुलेंस को लेकर हो रही है लूट|

समाचार आज तक, जालंधर (अमिता शर्मा);

करोना वायरस के चक्कर में जहां हर देशवासी परेशान है वही कुछ लोग इस मौके पर मोटी लूट करने पर लगे हुए हैं । ऐसा ही कुछ मामला शहर में एंबुलेंस सर्विस को लेकर आया । इस दौरान अलग-अलग शहरों में जाने और आने के लिए अपनी निजी सुविधाओं से संबंधित लोगों को एंबुलेंस का सहारा ले रहे है। पुलिस और प्रशासन के नियमों को ताक पर रखकर यह टैक्सी वाले जोरों से अपना धंधा चला रहे हैं इनमें से कुछ संस्थाएं भी हैं जो फ्री ऑफ कॉस्ट लोगों तक फ्री डिलीवरी का काम कर रहे हैं जिनके पास एंबुलेंस की सुविधा भी है गाड़ी में ऑक्सीजन लगी है लेकिन किराया ₹10000 ले रहे हैं लोगों को इधर से उधर पहुंचा रहे हैं।

किसी भी टैक्सी वाले से बात की जाए तो पहले तो वह कर्फ्यू का बहाना लगा देते हैं बाद में कहते हैं कि एंबुलेंस की व्यवस्था हो जाएगी आपको फर्जी तरीके से बीमार होना पड़ेगा फिर जहां मर्जी चले जाएं लेकिन जालंधर से अगर लुधियाना जाना है तो किराया ₹10000 लगेगा।

लोगों मेँ कोरोनावायरस का अभी तक खौफ नहीं है  कोई अपने बच्चे  लेने  जाना चाहता है कोई  घर पहुंचना चाहता है  कोई बिजनेस काम से  शहर से बाहर जाकर शाम को रोकना चाहता है  जिसके लिए हर शहर में फर्जी तरीके से एंबुलेंस ने अपना धंधा बना रखा है । एक शहर से दूसरे शहर जाने के लिए एंबुलेंस की भारी लूट पड़ीी है।

 

इस बारे में डीसीपी इन्वेस्टिगेशन गुरमीत से बात की तो उन्होंने बताया कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है कि आज से ही एंबुलेंस की चेकिंग शुरू करा देते हैं जो फर्जी है वह पकड़े जाएंगे

Click short

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *