न्यूज़ इंडिया नाउ के पत्रकार राजीव धामी के घर ट्यूब लाइट की रोड से हमला।

न्यूज़ इंडिया नाउ के पत्रकार राजीव धामी के घर ट्यूब लाइट की रोड से हमला।

Smacharaajtak:
जालन्धर में आए दिन पत्रकारो पर हमले हो रहे है स्थानीय पुलिस प्रशासन ऐसे हमलों को गंभीरता से न ले कर सामान्य तौर पर ले रहा है पिछले हफ्ते एक वेब पोर्टल के चल रहे पत्रकार राजेश शर्मा पर कातिलाना हमला हुआ और पुलिस अभी तक हमलावारो को पकड़ने में नाकामयाब रही है।

इसी कड़ी में न्यूज़ इंडिया नाऊ वेब पोर्टल के संचालक राजीव धामी के घर सोमवार रात करीब 11 बजे एक व्यक्ति द्वारा ट्यूब लाइट रॉड द्वारा हमला किया गया जिसकी शिकायत उन्हने रात को ही पुलिस कंट्रोल रूम में दे दी थी, जिसके बाद रात को मोके पर थाना 6 से पीसीआर की टीम आई और उसने मौका देख़ा और मोके पर हमलावर द्वारा तोड़ी गई ट्यूब लाइट रॉड के बिखरे हुए कांच की वीडियो व तस्वीरे भी ली। आपको बता देना चाहते है कि जिस वक्त हमलावर ने घर पर हमला किया उस वक्त राजीव धामी अपने परिवार सहित घर पर ही है और सो रहे थे। राजीव धामी का कहना है जब वह सो रहे थे तो अचानक एक धमके जैसी आवाज़ और समझदारी दिखाते हुए आई तभी उठ कर उन्हने बाहर जाने की बजाए उनके घर पर लगे सीसीटीवी को देखा फिर भर जा कर देखा तो पता चला कि किसी ने ट्यूब लाइट की रॉड घर के बाहर मार कर गया है। उन्होंने आगे बताया कि जिस भी व्यक्ति ने ये हलमा किया है उसकी तस्वीर सीसीटीवी कैद हो गई है।

हमला के अगले दिन एसीपी मॉडल टाऊन भी मोके देखने पहुँचे और उन्होंने सीसीटीव फुटेज भी चेक की जिसमे साफ दिख रहा है एक नोजवान पहले राजीव धामी के घर की और बड़ी ही संगदिघ तरीक़े से देखता है और उसके कुछ ही सेकंड बाद उनके घर की और ट्यूब लाइट की रोड्स से उन्हें घर की और फेंक कर हमला कर वहाँ से चले जाता है।

इसकी लिखित शिकायत राजीव धामी ने थाना 6 के एसएचओ को दे दी है। एसीपी मॉडल टाऊन तथा एसएचओ थाना 6 ने जल्द ही हमलावर को ढूंढ कर एफआईआर दर्ज करने का आश्वासन दिया है।

अन देखना ये होगा कि पुलिस कितनी जल्द इस मामले में हमलावर को ढूंढती है , क्योंकि आम तौर पर देखा गया ही कुछ समय बीतने के बाद पुलिस पत्रकारो के मामले को ठंडे बस्ते में दाल देती है।

 

Click short

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *