विधायक परगट सिंह बोले संदीप संधू ने उन्हें धमकी दी कि तुम्हारी लिस्टें बना ली हैं, तुझे ठोकना है, कैप्टन अमरिंदर सिंह पर साधा निशाना

पंजाब कांग्रेस में घमासान, विधायक परगट सिंह ने लगाए गंभीर आरोप, कैप्टन अमरिंदर सिंह पर साधा निशाना

 

समाचारआज तक, चंडीगढ़:  विधायक परगट सिंह ने अपने ही कांग्रेस पार्टी के राजनीतिक सलाहकार संदीप संधू पर आरोप लगाया है जिसमें उन्होंने कहा, मुझे सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के राजनीतिक सलाहकार संदीप संधू का फोन आया था। संधू ने धमकी दी कि तुम्हारी लिस्टें बना ली हैं, तुझे ठोकना है। अब वह सजा भुगतने के लिए तैयार रहें। परगट सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू के पक्ष में भी बात की। कहा कि अगर सरकार के पास नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ सुबूत हैं तो दो सालों से दबाकर क्यों रखे हैं।

इस पर परगट सिंह ने पलटवार के साथ कैप्टन संदीप संधू से कहा कि विजिलेंस का कोई अफसर ऐसा लगाना जिसकी टांगें भार झेलती हों। मेरा यह मैसेज कैप्टन को जरूर पहुंचा दें। परगट यही नहीं रुके, अगले दिन उन्होंने एक बार फिर से कैप्टन संदीप संधू को फोन करके पूछा कि क्या उन्होंने मेरा मैसेज मुख्यमंत्री को दे दिया था कि नहीं।

नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के मामले में पिछले लंबे समय से आवाज उठाने को लेकर उनके खिलाफ विजिलेंस की फाइलें खुलने की खबरें अभी सुर्खियों में ही थीं कि अब उनके विधायक परगट सिंह के खिलाफ भी एक प्रापर्टी के मामले जांच करवाने की धमकियां मिलनी शुरू हो गईं हैं। यह धमकियां कोई और नहीं बल्कि मुख्यमंत्री के पॉलिटिकल सेक्रेटरी कैप्टन संदीप संधू ने उन्हें वीरवार शाम को दीं। कहा कि उनके खिलाफ भी मामला तैयार है। आपको भी ठोक दिया जाएगा।

Click short

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *