स्पा सेंटर रेप केस में शामिल शिवसेना हिंद के मौजूदा जालंधर प्रधान सोहित समेत कई लोगों के नाम हो सकते हैं शामिल

👉🏿 कोंग्रेस पार्षद  रोहन सहगल की बिल्डिंग में बने स्पा सेंटर में पुलिस की रेड,

👉🏿शिव सेना हिंद प्रधान जालंधर  सोहित गिरफ्तार दो फरार,

शिवसेना बाल ठाकरे के जिला प्रधान रोहित जोशी ने कहा कि शिवसेना हिंद ने अभी तक सोहित को पार्टी से निष्कासित नहीं किया। नाही सोहित को पार्टी से निष्कासित करने का कोई प्रेस नोट आज तक मीडिया में प्रकाशित हुआ। उन्होंने बताया कि शिवसेना हिंद युवा के राष्ट्रीय प्रधान इशांत शर्मा पर पहले भी देशद्रोही का खरड़ में देशद्रोही का पर्चा हो चुका है। और आज इसी पार्टी के जालंधर के जिला प्रधान सोहित एवं अन्य पर रेप का पर्चा दर्ज हुआ है । यह पार्टी पहले से ही विवादों में है,। उन्होंने बताया कि मैं जिस पार्टी का जिला प्रधान हूं शिवसेना बाल ठाकरे एक रजिस्टर और मुंबई की रिपोटेटेड पार्टी है।  उन्होंने पुलिस कमिश्नर और डीजीपी, एवं सीएम पंजाब से अपील की है कि इस केस की गहनता से जांच की जाए तो बहुत सारे खुलासे सामने आ सकते हैं।

👉🏿 10वी कक्षा की छात्रा को नशा करवा के किया दुष्कर्म,

खुद को आरडीएक्स कहने वाला भी इस स्पा सेंटर के मालिक से अच्छा संबंध रखता है और इसके भी शामिल होने के पूरे चांस हो सकते हैं पुलिस अगर तह तक जाए तो बहुत सारे भेद सामने आ सकते हैं

समाचार आज तक, जालन्धर; शर्मा:

बेहद शर्मनाक वाक्य है कि कांग्रेस पार्टी रोहन सहगल के शिवसेना हिंद जिसके युवा चेयरमैन इशांत शर्मा एवं रेस्टोरेंट के मालिक आशीष जैसे लोगों से संबंध है , इनमें एक आरडीएक्स जितनी भी है जिसके संबंध आशीष जिसका पार्लर पर रेड हुई है और जिसके पार्लर पर पहले भी कई बार पुलिस की रेड पड़ चुकी है एक पत्रकार की वीडियो भी वायरल हुई थी और यह मसाज सेंटर कई बार विवादों के घेरे में भी आ चुका है बावजूद इसके ऐसे विवादों के घेरे में आने वाले मसाज सेंटर को कांग्रेस पार्टी के रोहन सहगल अपनी जगह किराए पर देते हैं और वहां मसाज सेंटर खुलवा कर देते हैं।

आइए बताते हैं पूरा पूरी स्टोरी

कांग्रेस पार्षद रोहन सहगल की इमारत में चल रहे एक स्पा सेंटर में 10वीं कक्षा की 15 वर्षीय छात्रा को नशा करवाकर चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। नाबालिग की आंटी लगने वाली महिला लुधियाना से उसे नशा करवाकर जालंधर लाई थी, जिसने 20 हजार रुपये में पीड़िता को चारों दरिंदों के हवाले कर दिया।
चारों ने उस बच्ची से दुष्कर्म किया। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो आंटी समेत पांचों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्जकर लिया गया है। पुलिस ने शिवसेना हिंद के जालंधर को प्रधान सोहित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बाकी आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।
15 साल की बच्ची ने पुलिस को बताया कि वह लुधियाना की रहने वाली है और 10वीं कक्षा की छात्रा है।
वह अपनी नानी के पास रहती है। उसके नानी के मोहल्ले में एक महिला रहती है, जिससे उसकी पहचान हो गई। वह महिला नशा करती थी और पीड़िता को भी नशे की लत लगा दी।
लड़की के मुताबिक 6 मई को आंटी उसे जालंधर के क्लाउड स्पा सेंटर में ले गई। इस कोंग्रेस नेता ने छोटे बच्चो से वहा काम करवा कर इसे घिनौने काम करवा रहा है। जिस पर चाइल्ड एक्ट लागू होता है, स्पा सेंटर में आशीष, खान, सोहित और इंदर थे। लड़की को नशा करवाया गया और पहले आशीष ने फिर बाकी तीनों ने उसके साथ जबरदस्ती की। लड़की का कहना है कि आंटी ने इसकी एवज में 20 हजार की राशि आरोपियों से ली और वापस लुधियाना ले आई।
लड़की की हालत बिगड़ी तो उसने सारी घटना अपनी मां को बताई। मां ने उसको अस्पताल में दाखिल करवाया, जिसके बाद मामला जालंधर पुलिस को सौंपा गया। जालंधर की डिवीजन नंबर छह की पुलिस ने आंटी समेत पांचों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्जकर लिया है।
एसीपी माडल टाउन हरविंदर गिल का कहना है कि सोहित को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह शिवसेना हिंद का जिला प्रधान  है जबकि बाकी लोग फरार चल रहे हैं। लड़की का मेडिकल जालंधर सिविल अस्पताल से करवाया गया है। आई क्लाउड स्पा सेंटर कांग्रेस पार्षद की बिल्डिंग में बना हुआ है। और यह इसीीी कांग्रेसी पार्षद की छत्रछायाा में चल रहा था।
सूत्रों का कहना है कि इस स्पा सेंटर में बड़े सत्र में सेक्स का कारोबार चलता है नीचे कांग्रेस पार्षद का ऑफिस है उपर ये गोरख धंधा होता है सूत्र ये भी बता रहे है की था लगे सी सी टीवी फुटेज का डी वी आर भी गायब कर दिया गया है जिस से पंजाब पुलिस की फिर किरकिरी हो रही है।

पुलिस की रेड पढ़ने के बाद स्पा सेंटर के बोर्ड तक उतार दिए गए हैं।

अगली स्टोरी में आपको कई ऐसे नाम सामने लाकर दिखाएंगे जिसमें इन लोगों के साथ जुड़े कई नाम सामने आ सकते हैं पुलिस चाहे तो पूरी तहत तक जाए तो बहुत सारे भेद खुलेंगे।

इस बारे डीजीपी पंजाब एवं प्रिंसिपल सेक्टरी टू सीएम को भी जालंधर के मॉडल टाउन के प्रधान अरविंद ने शिकायत की है।

इस बारे शिवसेना हिंद के राष्ट्रीय सचिव इशांत शर्मा से बात की तो उन्होंने फोन काट दिया

रोहन सहगल को फोन लगाया गया तब उन्होंने फोन नहीं उठाया वह अपना वर्शन समाचार आज तक को दे सकते हैं।

Click short

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *