पठानकोट बाईपास में काफी तादाद में भीड़ को लेकर हरद्वारी लाल यादव ने जिला प्रशासन को दिया मांग पत्र

समाचार आज तक जालंधर 20 मई 2020

Hardwari Lal Yadav gave a letter of demand to the district administration regarding the large crowd in the Pathankot bypass

कोरोना वायरस से राज्य में चल रहे लॉकडाउन के कारण काफी तादाद में प्रवासी मजदूरों के रोजगार खत्म हो गए हैं। जिसके चलते वह बड़ी तेजी से अपने गृह राज्य की ओर पलायन कर रहे हैं। इन मजदूरों की काफी तादाद में भीड़ शहर के पठानकोट बाईपास में देखने को मिलती है। इसी समस्या को देखते हुए मांगकर्ता हरद्वारी लाल यादव ने आज जिला प्रशासन को मांग पत्र दिया।

जिला प्रशासन से मांग की गई कि, पठानकोट बाईपास में इकट्ठे हो रही प्रवासियों मजदूरों के लिए एक स्थाई रहने की व्यवस्था बनाई जाए जहां उन्हें खानपान आदि दिया जाए, ताकि इस तरह भीड़ कर रहे इन प्रवासियों में बीमारी का कोई खतरा पैदा ना हो।

हरिद्वार लाल यादव ने आगे कहा कि अज्ञानता से घरों से निकले प्रवासियों के लिए मेडिकल सेंटर्स के बाहर ट्रेनों के टाइम टेबल आदि लगाए जाएं। ताकि उन्हें बेफिजूल में किसी परेशानी का सामना ना करना पड़े। आगे प्रशासन से भी निवेदन किया है कि, चल रही खाली ट्रेनों में इन प्रवासी मजदूरों को जल्द से भेजा जाए जल्दी से जल्दी भेजा जाए ताकि इस समस्या को हल किया जा सके।

 

Click short

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *