नाबालिक को नशा करा CLOUD स्पा सेंटर में ले जाकर चार युवकों ने किया बलात्कार, तीन भाग गए एक गिरफ्तार

नाबालिक के साथ CLOUD स्पा सैंटर में नशा पिलाकर 4 युवकाें ने किया रेप, पर्चा दर्ज

1 युवक गिरफ्तार, 1 युवती व 3 अन्य युवकाें की तलाश में छापेमारी जारी
शहर के बहुत बड़े हाईप्राेफाईल रैकेट काे हाे सकता है पर्दाफाश

समाचारआज  तक

मॉडल टाउन के एक कांग्रेसी नेता रोहन सहगल की बिल्डिंग में यह स्पा सेंटर चल रहा था जहां पर जहां पर  बड़े ही शर्म की बात सामने आई है एक नाबालिक के साथ बहलाफुसलाकर एक स्पा सैंटर के अंदर नशा पिलाकर उसके साथ रेप किया गया। थाना नं 6 में इस संबधी पर्चा दर्ज करके एक आराेपी काे गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि 4 अन्य आराेपी फिल्हाल फरार हैं।

क्या है मामला , कैसे आया सामने ?
प्राप्त जानकारी के अनुसार लुधियाना की रहने वाली लगभग 15 साल की एक नाबालिग युवती ने आराेप लगाया है कि उसकी जानकारी एक महिला उसे बहलाफुसलाकर नशे की हालत में 6 मई काे एक कार में बैठाकर जालंधर माडल टाऊन स्थित क्लाऊड स्पा सैंटर में लेकर आई। जहां 4 युवकाें से मिलाया और एक बार दाेबारा से उसे नशा करवाकर स्पा सैंटर के कमरे में ले गई। जहां बारी-बारी से 4 युवकाें ने उसके साथ बलात्कार किया।
युवती का कहना है, कि उसकी जानकार महिला आंटी ने इस काम के लिए चाराें युवकाें से 20 हजार रूपए भी लिए थे।
कुछ दिन बाद जब उसकी मानसिक हालत कुछ ठीक हुई ताे उसकी मां ने दवाई दिलाई। कुछ गणमान्याें काे इस बारे में बताया, जिसके बाद अब थाने में शिकायत लिखवाई है।
इस दाैरान शिवसेना नेता नरिंदर थापर भी नाबालिग लड़की के साथ थाने गए, जिनकी माैजूदगी मेंं लड़की के व अन्याें के बयान दर्ज करके एक महिला व 4 युवकाें के खिलाफ कानून के अनुसार बनती धाराओं के अधीन पर्चा दर्जा कर लिया गया है।

एसएचओ थाना नं 6 के पास जब माैके पर जाकर मामले की जानकारी मांगी गई ताे उन्हाेंने कहा कि फिल्हाल वह शिकायतकर्ता युवती के साथ बात कर रहे हैं। यह एक हीनियस क्राईम का मामला है, जिसमें गंभीर जांच की जाना है। इस संबधी वह कुछ भी नहीं बता सकते, केवल सीनियर अधिकारी ही इसके बारे में कुछ जानकारी दे सकते हैं। मगर उनकी तरफ से पर्चा दर्ज कर लिया गया है। जल्दी ही एक प्रैस नाेट जारी करके प्रैस काे सारी जानकारी दे दी जाएगी।
क्या कहना है एसीपी माडल टाऊन का ?
एसीपी माडल टाऊन हरिंदर सिंह गिल्ल से जब इस संबधी बात की गई ताे उन्हाेंने बताया कि नाबालिक युवती द्वारा एक शिकायत दर्ज करवाई गई थी। जिसमें एक स्पा सैंटर के अंदर 4 युवकाें द्वारा उसके साथ बलात्कार करने के आराेप लगाए गए थे। मामला बेहद संगीन था, इसलिए एसएचओ थाना नं 6 द्वारा तुरंत कारवाई करते हुए युवती का मैडीकल करवाया गया। तथा सभी आराेपियाें के खिलाफ कानून के अनुसार बनती धाराओं के तहत पर्चा दर्ज कर लिया गया है। एक युवक की गिरफ्तारी हाे चुकी है। जबकि बाकी आराेपियाें की तलाश में रेड की जा रही है। जल्दी ही सभी आराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
शहर के अधिकतर स्पा सैंटर चलाने वाला आया चुंगुल में शहर के अंदर वैसे ताे बेशुमार स्पा सैंटर चल रहे हैं। जहां धड़ल्ले से जिस्मफराेशाी का धंधा किया जा रहा है। मगर शहर के अधिकतर स्पा सैंटराें काे चलाने वाले एक ही व्यक्ति है। “अ” से शुरू हाेने वाले नाम वाले इस व्यक्ति का शहर में बहुत तगड़ा नैटवर्क है। न केवल राजनेता व पुलिस अधिकारी बल्कि कई बड़े उदयाेगपति इसके साथ पूरे रैकेट में शामिल हैं। इस व्यक्ति के ऊपर कई बड़े लाेगाें का आशीर्वाद है, मगर पहली बार यह पुलिस के चंगुल में आया है। इसके खिलाफ हुई एफआईआर की वजह से शहर में चल रहे एक बहुत बड़े रैकेट का पर्दाफाश हाेने वाला है।
गौरतलब है कि यह काेई छाेटा मामला नहीं है, बल्कि बेहद बड़ा मामला है। इस मामले में शहर के गई रईसज़ादे, कई गणमान्य, राजनेता व पुलिस अधिकारी तक शामिल हैं। हमारे न्यूज़पेपर के द्वारा जल्दी ही इस मामले में बहुत बड़ा खुलासा किया जाएगा। जिसके बाद कई सफेदपाेश लाेगाें के चेहराें से नकाब हट जाएगा।

Click short

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *