चारों बलात्कारियों 100 मीटर की दूरी से गोली मारी, हैदराबाद रेप केस; एनकाउंटर में ढेर

नई दिल्ली: तेलंगाना में रेप कांड के चारों आरोपियों का एन्काउंटर कर दिया गया है. यह खबर न्यूज एजेंसी ANI के हवाले से है. इन चारों आरोपियों पर महिला वेटेरनरी डॉक्टर के साथ रेप का आरोप है.

हैदराबाद रेप केस के चारों आरोपियों का एनकाउंटर

Snapchat aaj tak: हैदराबाद;

शुक्रवार की शुरुआत ही बड़ी खबर हैदराबाद रेप केस के चारों आरोपियों के पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने के साथ हुई। सोशल मीडिया पर लड़कियों के द्वारा रही है कि चौराहे पर जिंदा जला देना चाहिए था इन आरोपियों को।

हैदराबाद रेप-हत्याकांड मामले में के सभी चार आरोपी एनकाउंटर मारे गए। ताजा खबर के मुताबिक, सभी आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे, इस दौरान उनका एनकाउंटर कर दिया गया।

बता दें कि इस मामले में शिवा, नवीन, केशवुलू और मोहम्मद आरिफ नाम के चार युवक आरोपी थे। इस रेप-हत्याकांड की भयावहता ने देशभर में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों को लेकर जनता में रोष पैदा किया। देशभर से आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग उठ रही थी। सोशल मीडिया पर मामले पर लोगों की प्रतिक्रियाओं और संसद में चर्चा के बीच पुलिस बेहद सक्रिय हुई और चारों आरोपियों को वारदात वाली जगह पर जांच के लिए ले गई। कहा जा रहा है कि वहीं से आरोपियों ने भागने की कोशिश की और इस दौरान पुलिस ने उनका एनकाउंटर कर दिया

Click short

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *