दयानंद मॉडल प्रिंसिपल का बयान: सरकारी निर्देशों के मुताबिक ही की जा रही फीस की वसूली

समाचार आज तक 21 मई , जालंधर (अमिता शर्मा) : -मॉडल टाउन में स्थित दयानंद मॉडल स्कूल में फीस माफ करवाने को लेकर बच्चों के परिवार वालों ने स्कूल के खिलाफ धरना प्रदर्शन करते हुए 3 महीनों की फीस माफ करने की मांग रखी। जिसको लेकर स्टेडियम के बाहर धरना प्रदर्शन किया गया और बाद में सभी पेरेंट्स इकट्ठे होकर स्कूल केेेेे बाहर नारेबाजी करने लगे इस दौरान स्कूल प्रिंसिपल विनोद कुमार नेे बताया

सरकारी निर्देशों के मुताबिक नहीं जा रही फीस की वसूली

स्कूल के प्रिंसिपल ने कहा सरकारी निर्देशों के मुताबिक उन्होंने ना तो किसी से फिश की मांग की है, ना ही जबरन वसूली की जा रही है, कुछ लोगों के भ्रामक प्रचार के चलते अभिभावकों को गुमराह किया जा रहा है हकीकत में स्कूल प्रबंधन की तरफ से किसी ने भी दाखिले की मांग की नहीं की है । भविष्य में भी सरकारी निर्देशों के मुताबिक नियमों की पालना की जाएगी इसके साथ ही उन्होंने अभिभावकों को किसी तरह की भ्रामक अफवाहों से परहेज रखते हुए संयम होने की अपील की।

उन्होंने बताया शिक्षा मंत्री द्वारा दिए गए ऑर्डर को ही हम फॉलो कर रहे हैं किसी से फालतू फीस नहीं मांगी  गई ।एडमिशन फीस माफ की गई है और जो पेरेंट्स फिश देने की स्थिति में नहीं है उनकी फीस भी माफ की गई है । फिर यह विरोध प्रदर्शन क्यों ? उन्होंने बताया कि लाक डाउन के नियमों का उल्लंघन वाले कुछ शरारती तत्वो  द्वारा यह काम किया गया है धरने प्रदर्शन में आए बहुत कम ही पैरंट्स हमारे स्कूल के थे । बाकी हमारे स्कूल के नहीं थे।

इस हंगामे को देखते हुए पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची। स्कूल में धरना प्रदर्शन करने आए पेरेंट्स ने बताया स्कूल मैनेजमेंट द्वारा एक मैसेज किया गया था। जिसमें स्कूल में आने को कहा था, जब इस मैसेज को देखते हुए कई स्कूली बच्चों के पेरेंट्स वहां पर इकट्ठे हुए तो वहां पर हंगामा हो गया। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कि और वहां से भीड़ को हटाया।

Click short

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *