गैंगरेप के मामले में माडल टाऊन के प्रधान अरविंद शर्मा ने प्रिंसिपल सेक्टरी सीएम से फोन पर की बात और डीजीपी को की शिकायत, गिर सकती है एसएचओ और सहगल पर गाज*

आखिर माडल टाऊन क्यों बन रहा है स्पा सैंटरों का गढ़, क्या पुलिस भी इस हमाम में है शामिल?- अरविंदर शर्मा

मॉडल टाउन के प्रधान अरविंद शर्मा ने बताया कि पुलिस अगर गहनता से जांच करें तो बहुत बड़ा खुलासा हो सकता है। अनिल अरोरा के रोहन सहगल से बहुत ही गहरे संबंध हैं और बहुत आना जाना है ऐसे पॉसिबल नहीं है कि उसको इस मसाज सेंटर के बारे में जानकारी ही ना हो।

क्लाऊड स्पा सैंटर में हुए गैंगरेप के मामले में डीजीपी दरबार एवं प्रिंसिपल सेक्रेट्री टू सीएम पहुंची शिकायत, SHO पर गिर सकती है गाज,

समाचार आज तक, May 14, 2021 जालंधर:

पंजाब के जालंधर में गैंगरेप का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। माडल टाऊन में स्थित क्लाऊड स्पा सैंटर में हुए गैंगरेप के मामले में कांग्रेसी नेता अरंिंवंद शर्मा ने डीजीपी दिनकर गुप्ता को शिकायत भेज थाना 6 के एसएचओ सहित बिल्डिंग मालिक रोहन सहगल के खिलाफ कारवाई करने की मांग की है। अरविंद शर्मा ने सीएम के प्रिंसिपल सेक्टरी से भी इस बारे में फोन पर बात की है और जल्द ही कार्रवाई की मांग की है। अरविंद शर्मा ने कहा कि शहर में सबसे अधिक स्पा सैंटर माडल टाऊन में खुले हैं इनके खिलाफ इलाकावासियों द्वारा थाना 6 के एसएचओ को कई शिकायतें दी गई मगर उन्होने एक बार भी स्पा सैंटर को बंद नहीं करवाया उल्टा यह गौरखधंधा माडल टाऊन में अपने पांव पसारता रहा। जिसके लिए इलाका पार्षद रोहन सहगल तथा थाना प्रभारी जिम्मेदार हैं।

क्यास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले दिनों में डीजीपी इस मामले की जांच एसीपी माडल टाऊन से वापिस लेकर किसी अन्य अधिकारी से करवा सकते हैं। इसी के साथ उन इलाकावासियों का भी डाटा जुटाया जा रहा है जिन्होने माडल टाउन में चल रहे स्पा सैंटरों को बंद करवाने के लिए थाना 6 में लिखिती शिकायतें सौंपी। अगर इस जांच में थाना 6 के एसएचओ की मिलीभगत या फिर शह का खुलासा होता है तो इस मामले में एसएचओ पर विभागीय एक्शन हो सकता है।

अरविंदर शर्मा ने कहा कि बीते वर्ष मार्च महीने से लाकडाऊन लगा है इस दौरान सोशल डिस्टैंस का पालन करने के लिए हजारों जागरुकता अभियान चलाए जा चुके हैं मगर स्पा सैंटर में सोशल डिस्टैंस का पालन किस तरह रखा जाता है यह बात समझ से परे है। पुलिस इस मामले में स्पा सैंटर में काम करने वाली लड़कियों तथा कारिंदों पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए है।

Click short

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *