क्लाउड स्पा रेप केस: आशीष व अन्य दोषियों को रिमांड पर लेने के बाद पुलिस नशा ब्रोकर के भेद नहीं खोल रही, अर्बन एस्टेट , 66 फुटी रोड , छोटी बारादारी, सूर्या एंक्लेव, करोल बाग , मॉडल टाऊन व बस्ती बावा खेल लैदर कॉम्पलैक्स स्पा सैंटरों होंगे सील, पी.पी.आर. का रैस्टोरैंट मालिक भी सवालों के घेरे में

मुख्यारोपी आशीष, इंदर और ज्योति 5 दिन के पुलिस रिमांड पर…

ज्योति ने माना कि उसने लड़की को नशा करवाया था लेकिन नशा सप्लाई कहां से हुआ था और किसने सप्लाई किया इस ओर पुलिस की मुस्तैदी दिखाई नहीं दे रही

समाचारआजतक, शर्मा जालंधर ।

मॉडल टाऊन के क्लाऊड स्पा सैंटर में नाबालिग लड़की से हुए गैंगरेप मामले में वांछित मुख्यारोपी आशीष उर्फ दीपक वासी अमृतसर, इंदर उर्फ बंटी को कमिश्नरेट पुलिस ने गत दिवस गिरफ्तार कर लिया था। नाबालिग लड़की को लुधियाना से जालंधर लाने वाली ज्योति और शिव सेना नेता सोहित शर्मा को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। थाना 6 की पुलिस ने आज जालंधर के ज्यूडिशियल कोर्ट कॉम्प्लेक्स में आशीष और इंदर को माननीय अदालत में पेश कर 5 दिन का रिमांड हासिल किया है।

इसके साथ ही ज्योति का 2 दिन का रिमांड खत्म होते ही उसे भी अदालत में पेश कर और 5 दिन का रिमांड मिला है। गैंगरेप में नामजद चौथा आरोपी कांग्रेसी नेता का भाई अर्शद खान और ड्राईवर गैरी अभी फरार है। मॉडल टाऊन में स्थित कांग्रेसी नेता रोहन सहगल की बिल्डिंग में चल रहे क्लाऊड स्पा सैंटर में 6 मई को आशीष, सोहित, इंदर और अरशद ने लुधियाना की रहने वाली ज्योति द्वारा लाई गई नाबालिग लड़की से गैंगरेप किया था।

अर्बन एस्टेट , 66 फुटी रोड , छोटी बारादारी , सूर्या एंक्लेव , करोल बाग , मॉडल टाऊन व बस्ती बावा खेल लैदर कॉम्पलैक्स में स्थित स्पा सैंटरों सील होंगे, पी.पी.आर. का रैस्टोरैंट मालिक सवालों के घेरे में

अरशद की तलाश में यू.पी. पुलिस की मदद आरोपी अरशद खान की तलाश में अमृतसर , फगवाड़ा व नो फिल्लौर में रेड किए जा रहे हैं । अरशद खान की तलाश में क पुलिस ने लुधियाना से लेकर उत्तर प्रदेश तक ट्रैप लगाया हुआ है । दूसरी ओर अब एस.आई.टी द्वारा अलग – अलग जिलों की । पुलिस से संपर्क साधा गया है । वही लुधियाना के रहने वाला गैरी जोकि कार में पीड़िता को लुधियाना से जालंधर लाया था , की तलाश में लुधियाना रूरल के अलग – अलग इलाकों में में रेड कर रही है । लुधियाना के जोधा गांव में उसके घर को ताला लगा हुआ पाया गया है । इन इलाकों में चल रहे स्पा सैंटरों पर पुलिस की नज़र जानकारी के अनुसार पुलिस शहर में चल रहे आशीष के स्पा सैंटरों की जांच में जुट गई है । पुलिस को अभी तक आशीष के अर्बन एस्टेट , 66 फुटी रोड , छोटी बारादारी , सूर्या एंक्लेव , करोल बाग , मॉडल टाऊन व बस्ती बावा खेल लैदर कॉम्पलैक्स में स्थित स्पा सैंटरों के बारे में जानकारी मिली है । पुलिस इन्हें सील करने की तैयारी कर रही है । पी.पी.आर. का रैस्टोरैंट मालिक सवालों के घेरे में जालंधर के क्लाऊड स्पा सेंटर में नाबालिगा से गैंगरेप के मुख्यारोपी आशीष उर्फ दीपक बहल के साथ लिंक को लेकर पी.पी.आर. मॉल का रैस्टोरेंट मालिक फिर से चर्चा में आ गया है । रैस्टोरैंट मालिक के आशीष के साथ संबंध रहे हैं । सूत्रों से पता चला है कि जालंधर पुलिस अब आशीष की कॉल डिटेल्स में से नंबर निकाल कर लोगों को कॉल करने की तैयारी कर रही है जिनकी अक्सर आशीष से बात होती थी । इसी में रैस्टोरैंट मालिक का भी नंबर आया है । हाल ही में जब रैस्टोरैंट खोला गया था उस समय भी आशीष उस ओपनिंग में शामिल हुआ था । इस बात को लेकर पुलिस और भी जांच कर रही है । बड़ा सवाल , कहां से आता था आशीष के पास ड्रग्स जिला पुलिस को आशीष के मामले में एक बड़ी लीड मिली है कि उसके पास जो लड़कियां उपलब्ध करवाई जाती थीं , वे अक्सर ड्रग्स की आदी होती थीं । यह खुलासा ज्योति ने भी पूछताछ में किया है । अब यह पता चला है कि आशीष की कॉल डिटेल्स में से कुछ ऐसे संदिग्ध नंबर मिले हैं जिनका ड्रग्स के धंधे के साथ संबंध हो सकता है ।

बताया जा रहा है कि आशीष के पकड़े जाने से कई अन्य खुलासे भी हो सकते है।

फिलहाल कमिश्नरेट पुलिस इस मामले में चुप्पी साध बैठी है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है क्योंकि ज्योति ने माना कि उसने लड़की को नशा करवाया था लेकिन नशा सप्लाई कहां से हुआ था और किसने सप्लाई किया इस ओर पुलिस की मुस्तैदी दिखाई नहीं दे रही।

पकडे गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह स्पा सैंटर की आढ़ में गंदा धंधा करते है और गैंगरेप में वह शामिल थे। स्पा सैंटर के संचालक आशीष ने बताया कि पार्षद रोहन सहगल की बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर वह स्पा सैंटर चलाता था। उसने 11 महीने का एग्रीमेंट 70 हजार रूपये किराया हर महीने पर लिया है। जिस पर रोहन सहगल के पिता रमेश सहगल के हस्ताक्षर है।

Click short

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *