क्लाउड स्पा सेंटर 15 साल लड़की का रेपिस्ट और मास्टरमाइंड आशीष और इंद्र गिरफ्तार, एक लड़की के बदले 10 से लेकर 30 हजार रुपए कीमत लगती थी, ड्रग्स धंधे वाले भी चपेट मे आ सकते हैं, यूपी, दिल्ली में होगी छापेमारी

आशीष ने अमृतसर से शुरू किया स्पा सेंटर का ‘ गंदाधंधा ‘ अमृतसर के सेठ के साथ मिल कर जालंधर में खोले स्पा सेंटर। जालंधर के कई इलाकों में पार्टनरशिप के साथ चला रहा है सेंटर।  लुधियाना में भी काम फैलाने के लिए आशीष कर रहा था तैयारी। समय – समय पर स्पा सेंटरों के बदलता रहता था।

 

समाचार आज तक, जालंधर

मॉडलडल टाऊन स्थित क्लाऊड के रूप स्पा सेंटर में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस बनी हुई को बड़ी सफलता मिली है । पुलिस ने गैंगरेप की घटना में वांछित तथा मामले के मास्टरमाइंड आशीष को गिरफ्तार कर लिया है । पता चला है कि देर रात पुलिस ने आशीष को पकड़ा है । पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है । पता चला है कि आशीष के साथ – साथ उसके एक अन्य आरोपी साथी इंद्र को भी पुलिस ने काबू कर लिया है । पता चला है कि देर रात दोनों को काबू करने के बाद इस मामले की जांच के लिए गठित एस.आई.टी. की टीम ने सी.आई.ए. स्टाफ में ले जाकर इन दोनों से पूछताछ की है । पता चला है कि दोनों आरोपियों ने पुलिस के सामने असलियत उगल दी है लेकिन पुलिस अधिकारियों ने इस बारे में ( स्पा सेंटर का मालिक ) अभी कोई और जानकारी नहीं दी है । पता चला है कि आशीष तथा इंद्र को कल अदालत में पेश किया जाएगा तथा उनका रिमांड लेकर पूछताछ की जाएगी । गौरतलब है कि 6 मई को माडल टाऊन के क्लाऊड स्पा सेंटर में एक लुधियाना निवासी 15 साल की नाबालिगा के साथ गैंगरेप हुआ था जिसमें क्लाऊड स्पा सैंटर का मालिक आशीष बहल , सोहित , ज्योति , इंद्र तथा अरशद खान शामिल थे । ज्योति तथा सोहित पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं ।

होटलों पर अगर पुलिस करें जांच तो हो सकता है बड़ा खुलासा

जालंधर और लुधियाना के कई होटलों पर इन लड़कियों को ले जाया जाता है जहां पर ड्रग्स भी दी जाती थी और जिसका सौदा किया जाता है। पुलिस अगर मामले की गहनता से जांच करे तो कहीं होटल वाले भी गिरफ्त में आ सकते हैं।

क्राइम सीन पर ज्योति ने उगली मामले की असलियत

गिरफ्तार महिला साजिशकर्ता ज्योति को स्पा में ले जाकर क्राइम सीन रिक्रिएट करवाया गया । वहीं दूसरी ओर पुलिस ने आज दिन भर ज्योति से पूछताछ की जिसमें ज्योति द्वारा दावा किया गया कि इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड आशीष ही है । ज्योति ने कहा कि लड़कियों के लिए कॉल आशीष की ही आती थी । उधर पुलिस ज्योति का और रिमांड लेने की तैयारी कर रही है । उधर , पुलिस सूत्रों के अनुसार ज्योति ड्रग्स की इस कदर आदी है कि पुलिस पूछताछ के दौरान उसे दौरा पड़ गया । इस दौरान पुलिस को डाक्टरी सहायता लेनी पड़ी । इसके कारण पुलिस को उससे पूछताछ करने में काफी दिक्कत भी आ रही है ।

ज्योति होचकी हैं तीन शादियां, खुद को बताती है विधवा। करीब 7 साल से है इस धंधे में। लुधियाना मे ज्योति का है अपना स्पा सेंटर। लुधियाना के ही कईस्पा सेंटरों में लड़कियों की सप्लाई।  दलाली से ही कमा लेती है अच्छी खासी रकम

10 से 30 हजार प्रति लड़की कमीशन

खबर तो यह भी मिली है कि आशीष के सम्पर्क में ज्योति के अलावा भी कुछ लोग हैं जो उसे लड़किया मुहैया करवाते थे जिसके बदले में आशीष उन्हें कमीशन देता था । पता चला है कि आशीष एक लड़की के बदले में 10 हजार रुपए से लेकर 30 हजार रुपए तक कमीशन देता था । पता चला है कि आशीष के पास ज्योति के अलावा भी कई अन्य दलाल थे जो लड़कियां मुहैया करवाते थे । आशीष के मोबाइल ट्रेसिंग में भी ऐसे कुछ लोगों के नंबर सामने आए हैं जो पंजाब से बाहर के हैं । पुलिस इन नंबरों से जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर इन लोगों का आशीष के साथ क्या संबंध था । आशीष के मोबाइल से दिल्ली तथा यू.पी. के भी कुछ नंबर मिले हैं जहां पर वह महीने में 5 से 10 बार कॉल करता था । वह क्यों कॉल करता था तथा उन नंबरों पर क्या डील की जाती थी , यह जांच का विषय है । ग्राहक के अनुसार बनता था पैकेज शहर तथा शहर से बाहर के शौकीन लोगों को खुश करने के लिए आशीष के पास मिठाई की दुकान की तरह पैकेज हुआ करते थे । जितनी मिठाई की कीमत ज्यादा उतना मिठाई का मज़ा । पता चला है कि आशीष ग्राहक की डिमांड के अनुसार होटल में बुकिंग भी करवाता था । बुकिंग के दौरान लड़कियां मुहैया करवाई जाती थीं तथा एक रात के 20 हजार रुपए तक वसूल कर लिए जाते थे । इस मामले में खास बात जो सामने आई है कि पैकेज में आलीशान होटल का रूम , महंगी शराब और शबाब मुहैया करवाया जाता था । यह पैकेज ग्राहक के अनुसार बनाया जाता था । जितना पैकेज बढ़ता जाता उतनी शराब और शबाब की क्वालिटी बढ़ती जाती । ये भी पता चला है कि शहर तथा शहर से बाहर कई तरह के आयोजन आशीष एंड टीम की तरफ से किए जाते थे।

अरशद की तलाश में यू.पी. पुलिस की मदद आरोपी अरशद खान की तलाश में अमृतसर , फगवाड़ा व नो फिल्लौर में रेड किए जा रहे हैं । अरशद खान की तलाश में क पुलिस ने लुधियाना से लेकर उत्तर प्रदेश तक ट्रैप लगाया हुआ है । दूसरी ओर अब एस.आई.टी द्वारा अलग – अलग जिलों की । पुलिस से संपर्क साधा गया है । वही लुधियाना के रहने वाला गैरी जोकि कार में पीड़िता को लुधियाना से जालंधर लाया था , की तलाश में लुधियाना रूरल के अलग – अलग इलाकों में में रेड कर रही है । लुधियाना के जोधा गांव में उसके घर को ताला लगा हुआ पाया गया है । इन इलाकों में चल रहे स्पा सैंटरों पर पुलिस की नज़र जानकारी के अनुसार पुलिस शहर में चल रहे आशीष के स्पा सैंटरों की जांच में जुट गई है । पुलिस को अभी तक आशीष के अर्बन एस्टेट , 66 फुटी रोड , छोटी बारादारी , सूर्या एंक्लेव , करोल बाग , मॉडल टाऊन व बस्ती बावा खेल लैदर कॉम्पलैक्स में स्थित स्पा सैंटरों के बारे में जानकारी मिली है । पुलिस इन्हें सील करने की तैयारी कर रही है । पी.पी.आर. का रैस्टोरैंट मालिक सवालों के घेरे में जालंधर के क्लाऊड स्पा सेंटर में नाबालिगा से गैंगरेप के मुख्यारोपी आशीष उर्फ दीपक बहल के साथ लिंक को लेकर पी.पी.आर. मॉल का रैस्टोरेंट मालिक फिर से चर्चा में आ गया है । रैस्टोरैंट मालिक के आशीष के साथ संबंध रहे हैं । सूत्रों से पता चला है कि जालंधर पुलिस अब आशीष की कॉल डिटेल्स में से नंबर निकाल कर लोगों को कॉल करने की तैयारी कर रही है जिनकी अक्सर आशीष से बात होती थी । इसी में रैस्टोरैंट मालिक का भी नंबर आया है । हाल ही में जब रैस्टोरैंट खोला गया था उस समय भी आशीष उस ओपनिंग में शामिल हुआ था । इस बात को लेकर पुलिस और भी जांच कर रही है । बड़ा सवाल , कहां से आता था आशीष के पास ड्रग्स जिला पुलिस को आशीष के मामले में एक बड़ी लीड मिली है कि उसके पास जो लड़कियां उपलब्ध करवाई जाती थीं , वे अक्सर ड्रग्स की आदी होती थीं । यह खुलासा ज्योति ने भी पूछताछ में किया है । अब यह पता चला है कि आशीष की कॉल डिटेल्स में से कुछ ऐसे संदिग्ध नंबर मिले हैं जिनका ड्रग्स के धंधे के साथ संबंध हो सकता है । पुलिस इन नंबरों की जांच कर आगे की कार्रवाई की तैयारी कर रही है ।

Click short

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *