क्लाउड रेप केस: आशीष तथा अरशद के हाईप्राफोईल नैकवर्ट में काम करने वाले कांग्रेसी नेता की चंडीगढ़ में दौड़ लगनी शुरु

ज्योति किस तस्कर से लेती थी नशा पुलिस ने इसकी  डिटेल अभी तक मीडिया को नहीं दी

समाचार आज तक, जालंधर: शिवम महाजन:

पंजाब के जालंधर में हाई प्रोफाइल नेटवर्क क्लाऊड स्पा सैंटर में हुए गैंगरेप में गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ कर जेल भेज दिया है । अब जांच टीम पूरे मामले की चार्जशीट तैयार कर कोर्ट में पेश करेगी। जहां कोर्ट की अगली कारवाई शुरु होगी। वहीं यह जांच टीम पर भी कई तरह का आरोप लगे कि यह जांच सियासी दबाव में की जा रही है तांकि किसी भी वक्त गैंगरेप के आरोपी तथा उनको धंधा चलाने में संरक्षण देने वालों को कानूनी दांवपेच से बचा लिया जाए। साथ ही यह चर्चा भी तेज हो गई है कि आशीष तथा अरशद के हाईप्राफोईल नैकवर्ट में काम करने वाले कांग्रेसी नेता की चंडीगढ़ में दौड़ लगनी शुरु हो गई है माना जा रहा है इस मामले को कमजोर करने के लिए जल्द ही बड़ा सियासी दांव खेला जा सकता है। जिसमें कोर्ट को भी गुमराह करने की योजना है।

बता दें कि मामले में साजिशकर्ता ज्योति के नैटवर्क को पुलिस ने मक्खन से बाल की तरह बाहर कर दिया। हालांकि ज्योति, आशीष सहित लुधियाना तथा अमृतसर में चलने वाले स्पा सैंटरों में भी लड़कियां सप्लाई करती थी।  इसी के साथ वह नशे का भी बड़े स्तर पर कारोबार करती थी, जोकि स्पा सैंटरों मेंं आने वाले रहीसजादों को बेचा जाता था यह नशा ज्योति किस तस्कर से लेती थी पुलिस ने इस की थी डिटेल अभी तक मीडिया को नहीं दी।  यही नहीं पुलिस ने ज्योति की कॉल डिटेल में मिलने वाले हाईप्रोफाईल ग्राहकों को भी जांच में शामिल नहीं किया। उल्टा जालन्धर पुलिस लुधियाना के हैबोवाल थाने में ज्योति के खिलाफ एनडीपीएस के दो मामले दर्ज कह कर अपना पल्ला झाड़ती रही। हालाकिं मामले में पीड़िता की मां का आरोप है कि ज्योति के लुधियाना वाले घर में अक्सर कई ग्राहक नशा खरीदने के लिए रूटीन में आते थे।

दूसरी ओर ज्योति के ड्राईवर गैरी तथा उसके भाई सन्नी को पुलिस अभी भी गिरफ्तार नहीं कर पाई। गैरी तथा सन्नी पर आरोप है कि यह दोनो ज्योति के हर नैटवर्क मेें लड़कियां तथा नशा पहुंचाने का काम करते थे। गैरी ही 6 मई को लुधियाना से नाबालिग लड़की को जालन्धर माडल टाऊन स्थित रमेश सहगल की बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर चलने वाले स्पा सैंटर में लेकर आया था जहां चार लोगों ने उसके साथ बारी बारी गैंगरेप किया।

 

Click short

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *