बीजेपी के इस नेता को मिल सकती है प्रधानगी, बीजेपी पंजाब प्रधानगी पद के दावेदारों में मनोरंजन कालिया , अश्वनी शर्मा व तरुण चुघ, राकेश राठौर, का नाम भी शामिल, कई हारे हुए विधायक भी शामिल

समाचार आज तक जालंधर अमिता शर्मा:

पंजाबी भाजपा के नए प्रधान को लेकर गतिविधियां तेज हो गई हैं हालांकि इस दौरान कई दिग्गज नेताओं में प्रधान के पद की दौड़ चल रही है सूत्रों से मिली जानकारी इस के अनुसार पंजाब में भाजपा के प्रधान में अश्वनी शर्मा का नाम सबसे ऊपर आ रहा है।  प्रधान श्वेत मलिक सहित 10 दावेदार है । पंजाब के सियासी समीकरण इस समय बदल चुके हैं , इसलिए भाजपा किसी ऐसे नेता को प्रधान लगाना चाहती है जो भाजपा को पंजाब में मजबूत करे । पंजाब में पिछले समय में भाजपा का आधार बड़ा है तथा उम्मीद से ज्यादा मैम्बरशिप हुई है । इस समय भाजपा के प्रधान पद की दौड़ में कई हारे हुए विधायक भी शामिल हैं । प्रधानगी पद के दावेदारों में मनोरंजन कालिया , अश्वनी शर्मा व तरुण चुघ का नाम भी शामिल है जो प्रधानगी के लिए परा जोर लगा रहे हैं दूसरी तरफ 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ज्यादा सीट मांग रही है । इसके अलावा विधानसभा चुनाव में भाजपा अच्छे इसा नतीजे दे सकें । इसलिए भाजपा किसी है है सुलझे हुए नेता को ही पार्टी प्रधान नेता

Among the contenders for the post of BJP Punjab Prime Minister are the names of Manoranjan Kalia, Ashwani Sharma and Tarun Chugh, Rakesh Rathore, among many losers.
Among the contenders for the post of BJP Punjab Prime Minister are the names of Manoranjan Kalia, Ashwani Sharma and Tarun Chugh, Rakesh Rathore, among many losers.

बनाना चाह रही है । भाजपा के उच्च सूत्रों का कहना गले है कि पंजाब में भाजपा का प्रधान 15 से 31 दिसंबर के बीच बनना है  । सूत्रों का कहना है कि जालंधर से पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया इस बार विधानसभा में चुनाव हर गए थे । वह भी प्रधानगी की दौड़ में है । जबकि जालंधर से ही राकेश राठौर भी मैदान में है । पठानकोट से भाजपा के पूर्व प्रधान अश्वनी शर्मा इस बार विधानसभा का चुनाव हर गए थे । वह और नरिंदर सिंह परमार दौड़ में हैं । लुधियाना से जीवन गुप्ता व परवीन , बंसल प्रधानगी के दावेदार हैं । अमृतसर से श्वेत मलिक , अनिल : जोशी व तरुण चुघ मैदान भी में है । इसके अलावा आप से भाजपा में गए हरिंदर सिंह खालसा भी प्रधानगी के दावेदार है । इस समय भाजपा के प्रधानगी के लिए सभी अपने पते खेल रहे हैं।

Click short

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *