जिले में 23 मार्च से लगाए गए कर्फ़्यू के दौरान अब तक 229 व्यक्ति गिरफ्तार 165 एफ.आई.आर.दर्ज, 3147 चालान और 302 वाहन जब्त

जिले में 23 मार्च से लगाए गए कर्फ़्यू के दौरान अब तक 229 व्यक्ति गिरफ्तार
165 एफ.आई.आर.दर्ज, 3147 चालान और 302 वाहन जब्त्
Smachar aaj tak, जालन्धर 07 अप्रैल 2020

जिले में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए 23 मार्च से लगाए गए कर्फ़्यू नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करते हु अब तक 229 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है।
इस से स6बन्धित जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर श्री गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि पुलिस द्वारा नाकों के द्वारा जांच करने के अतिरि1त मानव रहित हवाई वाहन (यू.ए.वी.) को भी कर्फ़्यू नियमों का उल्लंघन करने वालों को पकडने के लिए लगाया गया है।
श्री भुल्लर ने बताया कि अब तक कमिश्नरेट पुलिस द्वारा अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में 165 एफ.आई.आर.दर्ज की गई हैं और 3147 चालान करने के साथ 302 वाहनों को ज4त किया गया है। उन्होने कहा कि जिले में कर्फ़्यू लोगों की कीमती जीवन को बचाने और उनके कल्याण के लिए लगाया गया है जिससे जिले में कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके।
श्री भुल्लर ने कहा कि ऐसी कार्यवाही आने वाले दिनों में भी जारी रहेगी जब तक कर्फ़्यू हट नहीं जाता। उन्होने बताया कि समुच्चय सुरक्षा प्रणाली को सुचारू ढंग से विश्वसनीय बनाने के लिए व्यापक प्रबंध करने के इलावा सैकटोरल अधिकारी भी नियुक्त किये गए हैं। उन्होने कहा कि शहर में अमन कानून की स्थिति को बनाये रखने कोई कमी शेष नहीं छोडी जायेगी।
श्री भुल्लर ने यह भी कहा कि किसी को भी नियमों का उल्लंघन करके कानून हाथों में लेने की आज्ञा नहीं दी जायेगी और ऐसे करने वालों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी।
————–

Click short

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *