पाकिस्तान ने भारत को एक के बदले 10 सर्जिकल स्ट्राइक करने की दी धमकी

नई दिल्ली समाचार आजतक । सीमा पार से पाक अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान कभी एलओसी पर फायरिंग तो कभी भारत के खिलाफ कड़वे बयान जारी करता रहता है। इसी कड़ी में परमाणु हथियारों से संपन्न दोनों पड़ोसी देशों के बीच वाकयुद्ध का यह ताजा मामला है। पाकिस्तान ने भारत को सर्जिकल स्ट्राइक की गीदड़ भभकी देते हुए कहा है कि कि भारत अगर पाकिस्तान पर एक भी सर्जिकल स्ट्राइक करता है तो हम बदले में 10 सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे।

भारत को यह धमकी पाक सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने लंदन में दी है। वह पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के साथ विदेश यात्रा पर हैं। रेडियो पाकिस्तान ने गफूर के हवाले से कहा, “अगर भारत पाकिस्तान के भीतर सर्जिकल स्ट्राइक करने की हिमाकत करता है तो उसे प्रतिक्रिया में 10 सर्जिकल स्ट्राइक का सामना करना होगा।”

उन्होंने यह भी कहा भारत को पाकिस्तान की क्षमताओं को लेकर अपने दिमाग में कोई शक नहीं रखना चाहिए।” आसिफ गफूर ने कहा कि पाकिस्तान की सेना 50 अरब डॉलर के चीन पाकिस्तान आर्थिक गलियारे (सीपीईसी) की संरक्षक है और यह विशाल परियोजना देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करेगी।

 

Click short

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *