जवान बेटे की पंखे से लटकी लाश देखकर मां के उड़े होश

जालंधर,  समाचार आज तक : पंखे पर बेटे का शव देख  मां के होश उस वक्त  उड़ गए जब अपने  नव विवाहित बेटे  की पंखे से  लटकी हुई लाश  देखी  मात्र डेढ़ साल पहले  अपने हाथों से  दुला बनाया इसी मां ने । नैशनल एवेन्यू रामा मंडी में  रहते एक व्यक्ति ने अपनी दूसरी पत्नी से तंग आकर देर रात को अपने घर में ही खुदकुशी कर ली। पंखे से लटक  रहे बेटे के शव को देखकर मां के होश उड़ गए। नंगल शामां पुलिस चौकी के ए.एस.आई. त्रिलोचन सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान बलजीत सिंह पुत्र अनूप सिंह निवासी सैंट्रल टाऊन कपूरथला के रूप में हुई है जो कि पिछले 6 माह से नैशनल एवेन्यू में सुखविन्द्र सिंह नामक पुलिस मुलाजिम के घर में अपनी मां सुरजीत कौर के साथ किराए पर रह रहा था।जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मृतक बलजीत सिंह ।का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक का ऐसा कोई सुसाइड नोट पुलिस के हाथ नहीं लगा है, जिसमें उसने अपने खुदकुशी के कारण लिखे हों।कपूरथला निवासी मृतक बलजीत सिंह की शादी करीब डेढ साल पहले गढ़दीवाल (होशियारपुर) निवासी वंदना से हुई थी। शादी के एक माह बाद ही पत्नी वंदना बलजीत को छोड़ कर अपने मायके चली गई थी। वहां जाकर उसने अपने पति बलजीत सिंह, सास सुरजीत कौर पर दहेज की मांग को लेकर तंग-परेशान करने का थाना गढ़दीवाल में केस दर्ज करवा दिया जो कि माननीय अदालत में चल रहा है।

लगातार मिल रही धमकियों से परेशान था
मृतक बलजीत सिंह की मां सुरजीत कौर ने कहा है कि उसके बेटे के ससुराल वाले उसे धमकी देते थे कि वह या तो खुद ही मर जाए नहीं तो वह उसे जीने नहीं देंगे। लगातार मिल रही ऐसी धमकियों के कारण बलजीत परेशान रहता था और उसने इसी के चलते गलत कदम उठा लिया।
मृतक बलजीत सिंह की मां सुरजीत कौर के बयान पर थाना रामा मंडी में मृतक की दूसरी पत्नी वंदना, सास प्रिया व साले सौरव पर आई.पी.सी. की धारा &06 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है लेकिन अभी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Click short

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *